पीलीभीत. कहा जाता है कि संकट के समय जो आदमी एक दूसरे की मदद करता है उसको कहीं ना कहीं भगवान के रूप में देखा जाता है. जबकि ऐसे वक्‍त में पीलीभीत के सदर विधायक संजय गंगवार (Sadar MLA Sanjay Gangwar) ने कोरोना महामारी से जूझ रहे लोगों (Corona Patients) की मदद करने के लिए अपने दरवाजे 24 घंटे के लिए खोल दिए हैं. यही नहीं, उन्‍होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना एक संदेश लोगों के लिए जारी करते हुए कहा कि हमारे क्षेत्र में कोरोना से संबंधित किसी भी प्रकार का कोई लक्षण या परेशानी किसी भी आदमी को महसूस हो और उसको किसी भी तरीके की सरकारी या गैर सरकारी मदद न मिल रही हो तो वह तत्काल हमारे दो फोन नंबर्स पर कॉल करे. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि कॉल करने वाले की समस्‍या का समाधान जरूरी किया जाएगा. पीलीभीत के सदर विधायक संजय गंगवार ने 8111008111 और 7398199999 जारी किए हैं. वहीं, इन नंबर्स पर तत्काल प्रभाव से मेडिकल सुविधा देने का वादा किया जा रहा है. यही नहीं, आने वाली फोन कॉल की विधायक भी निगरानी कर रहे हैं.

24 घंटे मिल रही मदद
विधायक संजय सिंह गंगवार ने इस काम के लिए अपने कार्यालय पर एक अलग से रूम बना रखा है जिस पर 24 घंटे के लिए 3 लड़कों की ड्यूटी लगाई गई है, जो अलग अलग 8 घंटे ड्यूटी करेंगे और फोन कॉल करने वाले की पूरी मदद करेंगे. इसके अलावा उन्‍होंने इस काम के लिए अपनी एक चार पहिया गाड़ी भी लगा रखी है,ताकि दूरदराज से आने जाने के लिए किसी को किसी भी तरीके की दिक्कत या परेशानी का सामना ना करना पड़े.


विधायक ने कही ये बात
विधायक संजय सिंह गंगवार का कहना है कि केंद्र व राज्य सरकार इन लोगों के मदद के लिए लगातार काम कर रही हैं. उसी से प्रेरणा लेकर हमने यह काम शुरू किया है और यह काम कोरोना महामारी तक लगातार चलता रहेगा.बता दें कि कोरोना महामारी के पहले चरण में विधायक संजय सिंह गंगवार को भी कोरोना संक्रमण ने घेर लिया था और वह कोरोना संक्रमित हो गए थे. इसके बाद उन्होंने यह प्रण लिया था कि वह कोरोना महामारी की चपेट में आए लोगों के लिए काम करते रहेंगे क्योंकि वह इस महामारी को खुद झेले हुए थे.